Durga Ashtami 2023: कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सेलिब्रेट की महाष्टमी, निकिता दत्ता ने किया कंजक पूजन


Durga Ashtami 2023 आज नवरात्रि का आठवां दिन है जिसे दुर्गा अष्टमी कहा जाता है। महाष्टमी में कई लोग अपने घर में कंजक खिलाते हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी घर पर अष्टमी सेलिब्रेट कर रहे हैं। कियारा आडवाणी से कृति सेनन और अनुपमा की रुपाली गांगुली तक ने कैसे अष्टमी मनाई इसकी झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। देखिए उनके पोस्ट।

विनोद मौर्य | 22 Oct 2023

कियारा-सिद्धार्थ ने मनाई अष्टमी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दुर्गा अष्टमी सेलिब्रेट करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने दुर्गा अष्टमी का प्रसाद हलवा-पूरी और चना की फोटो शेयर की शेयर की है और पति को टैग करते हुए फैंस को अष्टमी की शुभकामाएं दी हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अष्टमी के प्रसाद की झलक दिखाई। 

निकिता दत्ता ने कराया कंजक पूजन

'कबीर सिंह' की हीरोइन निकिता दत्ता ने अपने घर पर महाष्टमी सेलिब्रेट की। उन्होंने कंजक पूजा की। कन्या को घर पर बुलाकर उनकी पूजा करके निकिता उनके पैर छूते हुए दिखाई दीं। वहीं, प्रसाद हलवा-पूरी और चना खाते हुए फोटो शेयर करते हुए निकिता ने कहा, "यह खाना एक इमोशन है। नवरात्रि का आठवां दिन।" एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "साल का यह समय। अष्टमी, हलवा-पूरी-चना, और सबसे खुश मैं। इस दिन घर जैसी कोई जगह नहीं। जय माता दी।"


add

अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry

© Copyright 2023 | Gramin India News. All rights reserved