ट्रेनों के ठहराव से औद्योगिक क्षेत्र को लगेगा पंख। रवि किशन शुक्ला l



साथ ही स्थानीय लोगों को मिलेगी सहूलियत।

रिपोर्टर रमेश चन्द्र त्रिपाठी | 08 Oct 2023

 

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने  रविवार को रेलवे स्टेशन सहजनवा  ट्रेन के ठहराव का  उद्घाटन किया। इस दौरान क्षेत्रीय महामंत्री व क्षेत्रीय विधायक प्रदीप शुक्ला  भी मौजूद रहे। सांसद ने इसे क्षेत्र के लोगों की सुविधा में बड़ा विस्तार बताया। सांसद ने  गोरखपुर की सहजनवा पीपीगंज कैम्पियरगंज, पिपराइच  विधानसभा में  स्थित कई स्टेशनों पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की पूर्व में मांग की थी। सांसद रवि किशन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति आभार व्यक्त किया है।    
   सांसद रवि किशन ने कहा कि सहजनवा स्टेशन पर ग्वालियर बरौनी एक्सप्रेस के ठहराव से अब यहां के स्थानीय लोगों को इसे पकड़ने के लिए ज्यादा दूरी नहीं तय करनी पड़ेगी। स्थानीय स्तर पर ही यह सुविधा मिलेगी। इससे क्षेत्र का भी विकास होगा।  
 सांसद रवि किशन ने कहा कि भारतीय रेलवे देश की जीवन रेखा है, जिससे करोड़ों यात्री प्रतिदिन यात्रा करते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय रेल का चैमुखी विकास हो रहा है, जिससे यात्रीयों को काफी सुविधा महसूस हो रही है। आज यात्रियों को वर्ल्ड क्लास रेल यात्रा की अनुभूति हो रही है, जिसके लिए मैं प्रधानमंत्री, रेल मंत्री व सीएम योगी के प्रति आभार प्रकट करता हूूं।    
 इस दौरान सांसद ने अटल आवासीय योजना के बारे में भी चर्चा करते हुए कहा कि अब मजदूर का बेटा मजदूर नहीं होगा। प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के हित में सदैव प्रयासरत है। केंद्र व प्रदेश सरकार की कई योजनाओं से अब गरीब के बच्चे भी पढ़ लिख कर अधिकारी बन सकेंगे।इस अवसर पर , ग्रामीण विधायक विपिन सिंह, जिला अध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ,पूर्व विधायक जीएम सिंह ,ब्लॉक प्रमुख शशि प्रताप सिंह ,दिलीप यादव ,मंडल अध्यक्ष नरेंद्र शुक्ला ,परशुराम शुक्ल,गोपाल गुप्ता,सांसद प्रतिनिधि समरेंद्र सिंह,पूर्व नगर अध्यक्ष नागेंद्र  सिंह, मनोज जायसवाल,गौरव गुप्ताअपर मंडल रेल प्रबंधक विक्रम कुमार स्टेशन निदेशक जेपी सिंह मंडल वाणिज्य प्रबंधक अनुज कुमार सिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे l


add

अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry

© Copyright 2023 | Gramin India News. All rights reserved